इस गाने में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री काफी जमकर रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया गया था. चारों तरफ फिल्म के ट्रेलर की तारीफ अब तक हो रही है. इसी बीच फिल्म का पहला गाना ‘दिल ही तो है’ रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर की तरह अब ‘द स्काई इज पिंक’ का पहला सॉन्ग ‘दिल ही तो है’ भी सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही छा चुका है. इस गाने में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा की केमिस्ट्री काफी जमकर रही है.

आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है फिल्म
Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 158,032 बार देखा जा चुका है. इस गाने में अरिजीत सिंह और अंतरा मित्रा ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स प्रितम का है. बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं.

प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY