वरुण धवन और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है…

नई दिल्ली: वरुण धवन और सारा अली खान की आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है. आधी रात को फिल्म के सेट एक बड़ा हादसा हुआ है. मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में बने फिल्म के सेट पर भीषण आग लग गई.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार इस हादसे में किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ है. हादसे के वक्त मौके पर 15 वर्कर्स मौजूद थे, लेकिन सभी सुरक्षित हैं.

मौजूद 15 वर्कर्स ने मौके की नजाकत को समझते हुए तुरंत फायर स्टेशन कॉल किया और पुलिस को हादसे की जानकारी दी. जिससे आग को समय रहते काबू कर लिया गया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने के पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चला है. 24 साल बाद गोविंदा की 'कुली नंबर वन' का रीमेक, फैंस को हंसाएगी वरुण-सारा की जोड़ी

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी.

LEAVE A REPLY