हाल ही में विराट ने अपनी और अनुष्‍का की पहली मुलाकात और कनेक्‍शन के बारे में कई राज खोले. कोहली ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले तो बहुत नर्वस हो गए थे.

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी किसी फिल्‍म या किसी प्रोजेक्‍ट से ज्‍यादा अपने प्राइवेट फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले अपने बिकिनी अवतार के लिए मीम्‍स की बाढ़ लाने वाली अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बार फिर अपनी बीच फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अनुष्‍का ने कुछ देर पहले ही अपनी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पानी में मस्‍ती करती और ‘वाटर बेबी’ बनीं नजर आ रही हैं. अनुष्‍का अपनी इन नई तस्‍वीरों में एक बार फिर अपने बीच अवतार में नजर आ रही हैं.

आप भी देखें अनुष्‍का के ये Latest Photos.

Anushka Sharma

@AnushkaSharma

वॉटर बेबी

View image on Twitter

 

Anushka Sharma

@AnushkaSharma

वॉटर बेबी

View image on Twitter
499 people are talking about this

 

Anushka Sharma

@AnushkaSharma

वॉटर बेबी

View image on Twitter
730 people are talking about this

अनुष्‍का के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी पत्‍नी के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर साझा की है. इस तस्‍वीर में विराट अनुष्‍का की गोद में नजर आ रहे हैं.

 

6,824 people are talking about this

याद दिला दें कि हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन के स्पोर्ट्स रिपोटर ग्राहम बेनसिंगर को दिए अपने एक इंटरव्यू में विराट ने अपनी और अनुष्‍का की पहली मुलाकात और कनेक्‍शन के बारे में कई राज खोले. कोहली ने बताया कि जब वह पहली बार अनुष्का शर्मा से मिले तो बहुत नर्वस हो गए थे. विराट ने बताया कि अनुष्का से पहली बार वह एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग में मिले थे. उस दौरान एक्ट्रेस के सामने वह बहुत नर्वस हो गए थे.

दिल्ली के रहने वाले विराट ने बताया कि ऐड फिल्म की शूटिंग 3 दिन तक चली. इस बीच दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने. 2013 में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दिल्ली के रहने वाले विराट ने बताया कि ऐड फिल्म की शूटिंग 3 दिन तक चली. इस बीच दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई. फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बने. 2013 में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

LEAVE A REPLY