‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas)’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं

मुंबई: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas)’ अब बस रिलीज के करीब है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं. लेकिन अब जी न्यूज से खास बातचीत में सनी देओल ने फिल्म को लेकर दिल की बात कही है.

सनी देओल ने कहा, ‘लोग फिल्म को पहले से जज ना करें, बल्कि फिल्म देखें और उसके बाद अपनी राय रखें.” इसके साथ ही सनी देओल ने बताया कि शूटिंग से समय जितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. आज वह सारी खूबसूरत यादें बनकर रह गई हैं. यही वजह है कि उनकी पूरी टीम ने यह तय किया है कि फिल्म रिलीज के बाद पूरी टीम एक बार फिर उन लम्हों को जरूर जीएगी.

वहीं फिल्म के लीड एक्टर करण देओल और सहर बांबा ने अपने फैंस को ट्रेलर पसंद करने और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ करण और सहर ने भी फिल्म की शूटिंग के दौर को याद करते हुए अपने अनुभव शेयर किए.
बता दें कि जी स्टूडियो की इस आगामी फिल्म ‘पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas)’ की पूरी टीम इस दौरान प्रमोशन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. दिन-रात लगातार सोशल मीडिया, मीडिया और बाकी सभी प्लेटफार्म पर जोर शोर से प्रमोशन बदस्तूर जारी है.

आपको बता दें कि जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, सनी देओल द्वारा निर्देशित फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शन के लिए तैयार है.

LEAVE A REPLY