इस दौरान वह विकास की कई योजनाओं की शुरुआत करने के साथ कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. अमेठी सांसद के साथ कई विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

अमेठी: महिला एवं बाल विकास और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने दो दिवसीय अमेठी (Amethi) दौरे पर कल (11 सिंतबर) सुबह 10:00 बजे अमेठी पहुंच रही है. इस दौरान वह विकास की कई योजनाओं की शुरुआत करने के साथ कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. अमेठी सांसद के साथ कई विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि इस बार अमेठी जनता को कोई बड़ी सौगात देकर जाएंगी.

जानकारी के मुकाबिक, बुधवार (11 सिंतबर) को वह सुबह लखनऊ पहुंचेंगी और यहां से सड़क मार्ग द्वारा सबसे पहले अमेठी के सगरा तिराहे पर पहुंचेगी. यहां पर्यटन विभाग के साथ कार्यक्रम में वह शिरकत करेंगी. 30 मिनट तक सगरा तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण करेंगी.

सगरा तालाब से स्मृति उत्तर रेलवे के डीआरएम के साथ अमेठी रेलवे स्टेशन पहुंचकर निरीक्षण करेंगी. यहां से वे गौरीगंज रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी, जहां डीआरएम व पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण करेंगी.

गौरीगंज से वह कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी. यहां पर अमेठी के विभिन्न विकास कार्यों के बारे में वह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान वह पांच स्थानों पर ‘दीदी और सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याओं को सुनेंगी और उनसे बात करेंगे तथा समाधान करेंगी.

शाम साढ़े चार बजे से जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी के गांव मिश्रौली जगदीशपुर पहुंचेंगी, जहां साधन सहकारी समिति पर आयोजित चौपाल कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. यहां से पांच बजकर 40 मिनट पर वह बीजेपी जिलाध्यक्ष के घर शोकसभा में पहुंचेंगी. गौरीगंज में वह रात्रि विश्राम करेंगी.

वहीं, 12 तारीख को सितंबर को सवा नौ बजे सुबह गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में आशा सम्मेलन व परिषदीय स्कूलों के किचन गार्डेन कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगी. यहां से वह 11 बजे छीड़ा पहुंचेंगी जहां ‘दीदी व सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी.

 

 

दोपहर सवा 12 बजे सीआरपीएफ कैंप भादर में सेना प्रमुख के साथ सेना भर्ती रैली को लेकर बैठक करेंगी. यहां से डेढ़ बजे राजीव गांधी पेट्रोलिय इंस्टीट्यूट जायस पहुंचेंगी, यहां वे स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगी और करीब पौने छह बजे लखनऊ एयरपोर्ट के रवाना होंगी.

LEAVE A REPLY