बीते दिनों खबर थी कि इलियाना ने चुपके से बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है वहीं उनके प्रेग्नेंट होने की बातें भी सामने आई थीं…

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. उनकी पर्सनल लाइफ में काफी हलचल चल रही है. जहां बीते दिनों खबर आई कि इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन से चोरी छुपे शादी कर ली है. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस जोड़ी के बीच ब्रेकअप हो चुका है.

बीते दिनों जब इलियाना के प्रेग्नैंसी को लेकर खबरें सामने आई तो खुद इलियाना ने इस बात को खारिज किया था और इस खबर को बेबुनियाद बताया था. वहीं लंबे समय से चली आ रही अच्छी रिलेशनशिप को लेकर आ रही इस नेगेटिव खबर ने सबको चौंका दिया है. बहरहाल अब तक दोनों की ओर से इस मामले में कोई ऑफिशियल बात सामने नहीं आई है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ की खबर के अनुसार इस कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है. इस तकरार की कोई वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन इस झगड़े की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं.

खबरों के अनुसार तो इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. वहीं दोनों ने ही अपनी-अपनी वॉल पर पहले लगाई हुईं एक दूसरे की फोटो भी डिलीट कर दिया है.

गौरतलब है कि इलियाना डिक्रूज बीते काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. करियर के बारे में बात करें तो इलियाना ने तमिल और तेलुगू सिनेमा में काफी काम किया है. तेलुगू फिल्म ‘देवदासु’ में उन्हें ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ’ का फिल्मफेयर हासिल हुआ था. वहीं बॉलीवुड में बर्फी, रुस्तम, बादशाहो और रेड जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है.

इन दिनों वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग कर रही हैं. इसमें इलियाना के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में हैं.

LEAVE A REPLY