पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ को हिरासत में लिया गया है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज शरीफ को चौधरी शुगर मिल मामले में हिरासत में लिया है.

नई दिल्ली/पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ को नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने हिरासत में लिया है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज शरीफ को चौधरी शुगर मिल मामले में हिरासत में लिया गया है.

मरियम नवाज के खिलाफ पिछले महीने एनएबी ने फिर जांच शुरू की थी. नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने मेसर्स चौधरी शुगर मिल्स लिमिटेड के स्वामित्व को लेकर मरियम नवाज, उनके पिता, पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ, उनके चचेरे भाई हमजा शहबाज और युसुफ अब्बास के खिलाफ जांच शुरू की थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनएबी को कथित तौर पर शरीफ परिवार द्वारा लाखों रुपये (पाकिस्तानी मुद्रा) के टेलीग्राफिक हस्तांतरण का पता चला था, मरियम नवाज और चौधरी शुगर मिल्स के स्वामी ने इसका फायदा उठाया.

सूत्रों के अनुसार, आय से अधिक धन के मामले में शहबाज शरीफ और उनके बेटों के खिलाफ जांच के दौरान चौधरी शुगर मिल्स के मालिकों के खिलाफ धनशोधन के सबूत मिले थे.

LEAVE A REPLY