वोग मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी रचाई है.

नई दिल्ली: ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल आए दिन खबरों में बने रहते हैं. पिछले दिनों अरमेनिया में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है. वोग मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकती हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ शादी रचाई है.

मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक रोहमन, सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज किया और सुष्मिता ने हां भी कह दी है. शादी का फैसला लेने के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. अगर सामने आई खबर को सच मानें तो ये जोड़ा इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकता है. फिलहाल इस सेलिब्रेटी कपल इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.

 

बता दें कि पिछले दिनों सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है. सुष्मिता और रोहमन ने इन बातों का खंडन किया था. सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते साल से सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन देखने को मिल ही जाता है.

LEAVE A REPLY