15 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में देश की ऐसी सफलता दिखाई जाएगी जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है. कुछ दिन पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज किया गया तो और आज फिल्म के 45 सेकेंड के वीडियो को आउट किया है.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. 15 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में देश की ऐसी सफलता दिखाई जाएगी जो इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है. कुछ दिन पहले फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को रिलीज किया गया तो और आज फिल्म के 45 सेकेंड के वीडियो को आउट किया है. बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है.

फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि एक देश, एक सपना, एक इतिहास. देश की सच्ची कहानी. टीजर को अक्षय के अलावा फिल्म की टीम ने भी शेयर किया है.

 

Akshay Kumar

@akshaykumar

Ek Desh. Ek Sapna. Ek Ithihaas. The true story of India’s to Mars is here. out now! https://bit.ly/2NWPBHR @taapsee @sonakshisinha @vidya_balan @TheSharmanJoshi @MenenNithya @IamKirtiKulhari @Jaganshakti @foxstarhindi  #HopeProductions @isro

फिल्म में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में लिखा है कि इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं. मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल.

LEAVE A REPLY