शानदार जीत के बाद भी मैच में कुछ ऐसा हुआ कि कप्तान विराट कोहली को माफी मांगनी पड़ी. कोहली ने ये माफी किसी ओर से नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ से मांगी है.

मिशन वर्ल्डकप पर निकली भारतीय टीम ने रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को मात दी. ओपनर शिखर धवन के शानदार शतक के दम पर भारत ने पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, जिसे कंगारू टीम पार ना कर सकी. लेकिन शानदार जीत के बाद भी मैच में कुछ ऐसा हुआ कि कप्तान विराट कोहली को माफी मांगनी पड़ी. कोहली ने ये माफी किसी और से नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ से मांगी है.

क्यों मांगी विराट कोहली ने माफी?

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब स्टीव स्मिथ बाउंड्री पर फील्डिंग करने पहुंचे. तभी उनके पीछे खड़े भारतीय फैंस ने हूटिंग करनी शुरू कर दी, फैंस लगातार स्टीव स्मिथ को ‘चीटर’ कहकर चिल्ला रहे थे. ये सब उस वक्त हो रहा था जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे.

फिर क्या, विराट कोहली ने बल्लेबाजी छोड़ भारतीय फैंस की ओर इशारा किया और उन्हें हूटिंग ना करने को कहा. इतना ही नहीं, विराट ने फैंस से अपील की कि वह स्टीव स्मिथ के लिए तालियां बजाएं और उनका हौंसला बढ़ाए. जिसके बाद फैंस ने ऐसा ही किया.

LEAVE A REPLY