ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ साल 2020 में ईद पर रिलीज होगी.

/किशन श्रीवास्तव/नई दिल्ली: सलमान खान को इस ईद पर फिल्म ‘भारत’ ने हिट होकर ईदी तो दे दी है. फिल्म ने दो दिन में ही 73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी. ‘भारत’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते ही सलमान खान ने फैंस को अपनी अगली ईद रिलीज फिल्म का नाम बता दिया है. ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ साल 2020 में ईद पर रिलीज होगी.

कोमल नहाटा ने पोस्ट पर कंफर्म करते हुए लिखा कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी एक बार फिर से धमाका करने को तैयार है. फिल्म ‘इंशाल्लाह’ साल 2020 की ईद पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में पहली बार सलमान खान की जोड़ी आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी.

 

Komal Nahta

@KomalNahta

Sanjay Leela Bhansali’s Inshallah starring Salman Khan & Alia Bhatt to release Eid 2020#Eid2020#Inshallah #SLB @BeingSalmanKhan

814 people are talking about this

हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में, सलमान खान से संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम करने के बारे में पूछा गया, तो सलमान ने कहा था कि सेट पर बहुत सारे झगड़े होंगे, जी आप ठीक सुन रहे हैं कि फिल्म ‘इंशाल्लाह’, इंशा अल्लाह जल्द ही शुरू होगी. यह शेड्यूल मजेदार होगा और उसमें बहुत सारे झगड़े होंगे. क्योंकि संजय और मेरा रिश्ता ऐसा ही है.

Alia Bhatt

@aliaa08

Dream with your eyes wide open they say & I did. Sanjay Sir and Salman Khan are magical together & I can’t wait to join them on this beautiful journey called “Inshallah” ❤

बता दें कि संजय लीला भंसाली पूरे 20 साल बाद सलमान खान के साथ फिल्म बना रहे हैं. इससे पहले सलमान खान ने साल 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था. इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की ऑन स्क्रीन जोड़ी ने फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई थी.

LEAVE A REPLY