डा. महेन्द्रनाथ पांडे उत्तर प्रदेश की चंदौली लोकसभा सीट से चुनाव जीते हैं. मोदी सरकार में उन्हें कौशल विकास विकास और उद्यमिता मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

नई दिल्ली: डा. महेन्द्रनाथ पांडे ने मंगलवार को केन्द्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नई सरकार का रोजगार सृजन पर जोर रहेगा. मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद भारतीय जनता पार्टी के 61 वर्षीय नेता ने कहा कि कौशल विकास और रोजगार सृजन के क्षेत्र में आगे की कार्ययोजना के बारे में आने वाले दिनों में जानकारी दी जायेगी.

डा. महेन्द्रनाथ पांडे उत्तर प्रदेश की चंदौली लोकसभा सीट से चुनाव जीते हैं. मोदी सरकार में उन्हें कौशल विकास विकास और उद्यमिता मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है. पिछली सरकार में वह 2016 और 2017 में मानव संसाधन विकास मंत्रालय में राज्य मंत्री रहे. उसके बाद उन्हें भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई की जिम्मेदारी सौंप दी गई.

Dr. Mahendra Nath Pandey

@DrMNPandeyMP

आज भारत सरकार के कौशल विकास और उद्यमशीलता मंत्री के रूप में पदभार संभाला।

मुझ पर विश्वास प्रकट करने के लिए मैं यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री @narendramodi जी और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री @AmitShah जी एवं समस्त शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूँ। pic.twitter.com/jsivBxYwEI

View image on TwitterView image on Twitter

पांडे के मंत्रालय की कार्यभार संभालने के मौके पर पिछली सरकार में इस मंत्रालय का कामकाज देखने वाले धर्मेन्द्र प्रधान और नव-नियुक्त कौशल एवं विकास एवं उद्यमिता राज्य मंत्री राज कुमार सिंह भी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY