दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते अपने मेट गाला लुक को लेकर चर्चा में रहीं. दीपिका ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां उज्ज्वला पादुकोण का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण बॉलीवुड टैलेंडेट एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी अदाकारी का जादू हॉलीवुड में भी चलता है. दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते अपने मेट गाला लुक को लेकर चर्चा में रहीं. दीपिका ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां उज्ज्वला पादुकोण का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका मां किसी फैमिली मेंबर की एक्टिंग करती दिख रही हैं. दीपिका ने लिखा कि यहां आप लोग देख सकते हैं कि मुझे एक्टिंग का गुण कहां से मिला है.

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अब हमें पता चला कि मुझे एक्टिंग का गुण मेरी दोस्त, गाइड, एंकर और रोल मॉडल से मिला. हैप्पी मदर्स डे मां. दीपिका ने इस पोस्ट में अपनी सासू मां को भी टैग किया है.

 

बता दें कि मेटगाला 2019 में अपने बार्बी अवतार से सबका दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण का पर्दे के पीछे का एक वीडियो वायरल खूब वायरल हुआ है. होटल की लॉबी में उस वक्त अपनी ही पोशाक पर गिरते-गिरते बचीं जब वह रेड वाइन पी रही थीं. इस वीडियो को एक फैन पेज ने ऑनलाइन डाला है. वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका होटल की लॉबी में घूम रही हैं. वीडियो में उनके हाथों में रेड वाइन का गिलास है और वह स्ट्रॉ के जरिए वाइन पीती नजर आ रही हैं. इस साल मेटगाला का थीम ‘कैंप : नोट्स ऑन फैशन’ था. इस इवेंट में दीपिका ने तीसरी बार शिरकत की है.

LEAVE A REPLY