अगर एक ही ट्रेन पर दो ट्रेन आ जाएं तो क्या होगा? क्या आपने कभी इसके बारे में सोचा है? मदुरै में शुक्रवार को एक ही ट्रैक पर दो ट्रेन आ जाने से हड़कंप मच गया. दोनों ट्रेनों के यात्रियों ने शोर मचाया.

मदुरै: अगर एक ही ट्रेन पर दो ट्रेन आ जाएं तो क्या होगा? क्या आपने कभी इसके बारे में सोचा है? मदुरै में शुक्रवार को एक ही ट्रैक पर दो ट्रेन आ जाने से हड़कंप मच गया. दोनों ट्रेनों के यात्रियों ने शोर मचाया. दोनों ट्रेन के ड्राइवरों ने सतर्कता बरतते हुए कुछ मीटर की दूरी पर ट्रेनों को रोक लिया और दुर्घटना टल गई. रेलवे ने एक्शन लेते हुए तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है.

खबर के मुताबिक, सुरक्षा प्रोटोकॉल की अनदेखी करके लाइन क्लीयर देने और लापरवाही के लिए तीन रेलवे कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. इसकी वजह से एक ही ट्रैक पर दो ट्रेनें आ गई थीं. अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि कालीकुडी और तिरुमंगलम रेलवे स्टेशनों के स्टेशन मास्टर क्रमश: भीम सिंह मीणा और जयकुमार और कंट्रोलर मुरुगाननधाम को निलंबित कर दिया गया है. सभी मदुरै मंडल के कर्मचारी हैं.

 

 

अधिकारियों ने बताया कि यहां से ट्रेन सेनगोट्टई जा रही थी जब गुरुवार को शाम साढ़े पांच बजे तिरुमंगलम स्टेशन पर ट्रेन रुकी. उसी समय ट्रैक पर सेनगोट्टई-मदुरै ट्रेन भी आ गई. दोनों ट्रेनों के यात्रियों के शोर मचाने पर सतर्क ड्राइवरों ने कुछ मीटर की दूरी पर ट्रेनों को रोक दिया. घटना के बाद मदुरै-सेनगोट्टई ट्रेन तकरीबन दो घंटे के लिए लेट हो गई.

LEAVE A REPLY