इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें  सैमसंग के Exynos 9610 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

नई दिल्ली: अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी मोटोरोला बहुत जल्द Motorola One Vision लॉन्च करने जा रही है. एक लीक पोस्टर में दावा किया जा रहा है इस स्मार्टफोन को ब्राजील के साओ पोलो में 15 मई को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें  सैमसंग के Exynos 9610 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

स्पेसिफिकेशन्स
इस फोन में 6जीबी रैम लगा है जो Android Pie पर काम करता है. अभी इसके डिस्प्ले साइज के बारे में ज्यादा पता नहीं चल पाया है, लेकिन लीक के मुताबिक फुल एचडी डिस्प्ले के इस्तेमाल हुआ है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है. इसके दो वेरिएंट 4GB+128GB और 6जीबी रैम के साथ आ सकता है.

कैमरे की बात करें तो प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल होगा. बेहतर साउंड क्वालिटी के लए डॉल्बी साउंड का इस्तेमाल हुआ है. इसकी बैटरी 3500mAh की होगी. फास्ट चार्जिंग सिस्टम को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं है.

LEAVE A REPLY