AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के सवाल पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवालपर पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को निशाना साधा. कपिल मिश्रा ने एक वीडियो ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा है कि अब केजरीवाल का सच से सामना हो रहा है. अब जनता केजरीवाल के मुंह पर खुलकर सच बोल रही हैं. इस बार वोट पीएम नरेंद्र मोदी को देंगे.

 

प्लेन में बैठे केजरीवाल का सच से सामना

अब जनता केजरीवाल के मुंह पर खुलकर सच बोल रही हैं – इस बार वोट मोदी को

Enjoy…

दरअसल, कपिल मिश्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अरविंद केजरीवाल हवाई जहाज में सफर करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके पास की सीट पर बैठा एक व्यक्ति केजरीवाल से कहता दिख रहा है कि लोकसभा में इस बार कमल खिलेगा. वहीं, केजरीवाल के साथ बैठा आदमी कहता है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक देखिये. इस पर वह व्यक्ति कहता है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक दिखते तो हैं लेकिन सब बंद पड़े हुए हैं. कोई वर्किंग कंडीशन (चालू हालत) में नहीं हैं. मैं मुख्यमंत्री केजरीवाल से बोल रहा हूं कि कोई भी मोहल्ला क्लीनिक चालू हालत में नहीं हैं.

इस पर केजरीवाल के साथ बैठा व्यक्ति कह रहा है कि सबकी अपनी-अपनी ओपिनियन होती है. आपकी भी ओपिनियन है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अरविंद केजरीवाल उस व्यक्ति के सवाल पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY