नई दिल्ली : सपना चौधरी अपने धमाकेदार डांस को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहती ही हैं लेकिन अब सपना के टिक टॉक वीडियो ने भी फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. सपना चौधरी के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सपना से एक लड़का कहता है कि वो उनसे प्यार करता है और अगर वो उसे आई लव यू टू नहीं कहेगी तो वो अपनी नस काट लेगा. इस बात पर सपना कहती हैं कि जो करना है कर और जा भाग यहां से. सपना का ये टिक टॉक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी के एक इंस्टाग्राम फैन पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिस पर सपना के फैंस मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम के एक यूजर ने लिखा कि मस्त वीडियो है दी तो एक यूजर कहना था कि मैम आप बहुत फनी हो.

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.

 

हिट हुआ सपना का ‘तुमसे न हो पाएगा’ सॉन्ग
बता दें, सपना चौधरी अपने गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ से काफी मशहूर हुईं, लेकिन सपना का अब यह गाना काफी पुराना हो चुका है. सपना अब एक गाने ‘तुमसे न हो पाएगा’ के साथ इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. ‘तुमसे न हो पाएगा’ गाने में सपना का बिलकुल नया अवतार सामने आया है. लोगों यह गाना भी काफी पसंद आ रहा है, इसलिए तो Haryanvi Hits द्वारा यूट्यूब पर 12 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 509,508 बार देखा जा चुका है.

LEAVE A REPLY