राजस्थान ने जोस बटलर (89) की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया.

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ चार विकेट से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने कहा है कि बल्लेबाजों को और पहले मैच समाप्त कर देना चाहिए था. राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में जोस बटलर (89) की बेहतरीन पारी के दम पर मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हरा दिया.

रहाणे ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि मैच जीतना अच्छा रहा. लेकिन बल्लेबाजों के खेलने के तरीके से मैं ज्यादा खुश नहीं हूं. एक ओवर ने पूरा मैच बदल दिया. हमें आसानी से जीत हासिल करनी चाहिए थी. जब रन और गेंद बराबर थी तो हम थोड़ा नर्वस हो गए थे. लेकिन हमें श्रेयस गोपाल और कृष्णप्पा गौतम की तारीफ करनी चाहिए, जिन्होंने टीम को जीत दिला दी.”

IPL 2019, MIvRR: राजस्थान ने रोमांचक मुकाबले में जीती बाजी, मुंबई की हार

मुंबई से मिले 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम एक समय एक विकेट पर 147 बना चुकी थी. लेकिन इसके बाद टीम ने 174 रन तक अपने छह विकेट गंवा दिए थे.

रहाणे ने आगे कहा, “अब हमें अगले सभी मैच जीतने होंगे. हम पिछले साल भी इस स्थिति में थे. हमें खुलकर खेलने की जरूरत है. व्यक्तिगत रूप से मैंने यहां वानखेड़े स्टेडियम में अपने खेल का पूरा आनंद लिया.”

LEAVE A REPLY