नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई करती है. इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी मशहूर है और लोगों को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. यही वजह है कि इंटरनेट पर इनके वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं. इन दिनों काजल राघवानी और खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. बता दें, यह वीडियो 2017 में खेसारीलाल की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के एक गाने ‘सरसो के सगिया’ का है, जिस KVP Entertainment द्वारा 12 जून, 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 114,426,926 बार देखा जा चुका है.

इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे खेसारीलाल
वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वह अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है.

‘भाग खेसारी भाग’ को डायरेक्ट करेंगे प्रेमांशु
फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं. फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में तो अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं, लेकिन फिल्‍म का टायटल आपको थोड़ा आश्‍चर्य में डाल सकता है, क्‍योंकि इसी कंसेप्‍ट के साथ साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्‍खा सिंह का बायोपिक ‘भाग मिल्‍खा भाग’ की बायोपिक आई थी. इसमें मिल्‍खा सिंह का किरदार मशहूर फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर ने निभाया था.

वैसे टाइटल को लेकर फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि फिल्‍म बायोपिक जैसी नहीं होगी. इसकी कहानी भी फ्रेश और नई है, जो दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्‍म अप्रैल से शूट की जानी है, जिसकी लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्‍म भी खेसारीलाल यादव के करियर को आगे बढ़ाएगी.

LEAVE A REPLY