एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि वो वोट डालना चाहती हैं लेकिन डाल नहीं पाएंगी क्योंकि उनके पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है. आलिया की मां सोनी राजदान के पास ब्रिटिश नागरिकता है और आलिया के पास भी ब्रिटिश सिटीजनशिप है.

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर्स भी लोक सभा चुनाव में अपने मतदान को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. 29 अप्रैल को चौथे चरण के मतदान में मुंबई में वोटिंग होगी. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि वो वोट डालना चाहती हैं लेकिन डाल नहीं पाएंगी क्योंकि उनके पास भारतीय पासपोर्ट नहीं है. आलिया की मां सोनी राजदान के पास ब्रिटिश नागरिकता है और आलिया के पास भी ब्रिटिश सिटीजनशिप है.

आलिया ‘कलंक’ की टीम वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक टीवी इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं. इस दौरान जब सभी से पूछा गया कि क्या वो लोकसभा इलेक्शन में वोट देने जाएंगे तो वरुण, सोनाक्षी और आदित्य का कहना था कि हां हम वोट देने जा रहे हैं और ये जरूरी भी है. लेकिन आलिया ने तभी दबी आवाज में कहा कि मैं तो वोट नहीं दे सकती क्योंकि उनके पास इंडिया का पासपोर्ट नहीं है.

बता दें कि आलिया अपना वोट तभी डाल सकती हैं जब उनके पास इंडियन सिटिजनशिप हो. आलिया एक्ट्रेस सोनी राजदान और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी हैं. आलिया की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

LEAVE A REPLY