दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं. इसमें दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कूपर भी फिल्म में काम कर सकती हैं. ‘अंग्रेजी मीडियम’ से पहले पंकज ने दिनेश के साथ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ में काम किया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान यूके में चले अपने लंबे इलाज के बाद अब एक बार फिर से अपनी पूरी एनर्जी के साथ काम पर वापस लौट चुके हैं. इन दिनों वह राजस्थानमें अपनी आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म में अब बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एंट्री की बात सामने आ रही है.

जी हां! हाल ही में फिल्म ‘लुका छुपी’ में कॉमेडी और वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ में एक बाहुबली विलेन की भूमिका निभाने वाले बेहतरीन पंकज त्रिपाठी अब इरफान की अगली फिल्म ‘अंग्रजी मीडियम’ में एक कैमिओ करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल होगी.

एक्टर पंकज त्रिपाठी ज्वाइन कर सकते हैं पॉलिटिक्स, बोले- 'राजनीति में है दिलचस्पी, लेकिन...'

पंकज ने अपने रोल पर कहा, “फिल्म में मेरा एक कैमिओ होगा. मेरे मन में इरफान के लिए प्यार एवं सम्मान और दिनेश की दोस्ती के कारण मैंने हामी भरी. मैं हमेशा से इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने मुझे रोल ऑफर किया तब मैं कैमिओ करने के लिए भी मान गया.”

दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं. इसमें दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कूपर भी फिल्म में काम कर सकती हैं. ‘अंग्रेजी मीडियम’ से पहले पंकज ने दिनेश के साथ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ में काम किया है.

बता दें कि पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी. इस फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आने वाली हैं. इरफान फिलहाल, उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इरफान फिलहाल, उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY