सुप्रीम कोर्ट में 15 अप्रैल को यह सुनवाई सुबह 11:30 बजे के बाद होगी. राफेल मुद्दे की पुनर्विचार याचिका के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि चौकीदार चोर है.

नई दिल्‍ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की टिप्‍पणी के खिलाफ BJP सांसद मीनाक्षी लेखीने सुप्रीम कोर्ट में अवमानना याचिका दाखिल की है. सुप्रीम कोर्ट इस याचिका पर कल यानी सोमवार को सुनवाई करेगा. सुप्रीम कोर्ट में 15 अप्रैल को यह सुनवाई सुबह 11:30 बजे के बाद होगी. राफेल मुद्दे की पुनर्विचार याचिका के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि चौकीदार चोर है.

 

 

मीनाक्षी लेखी का कहा है कि राफेल मामले में गोपनीय दस्तावेज को भी बहस का हिस्सा बनाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गलत तरीके से पेश किया है. लेखी ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्‍होंने ‘चौकीदार चोर है’ के अपने बयान को सुप्रीम कोर्ट के बयान की तरह प्रस्तुत किया है. उन्‍होंने कहा था कि राफेल पर पुनर्विचार याचिका के मामले में SC के फैसले के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि ‘सुप्रीम कोर्ट ने माना है कि चौकीदार चोर है!’

LEAVE A REPLY