यह सीरीज एक फेमस उपन्यास पर आधारित है

नई दिल्ली: अभिनेत्री कीर्ति कुलहरि ने नेटफ्लिक्स के शो ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की शूटिंगखत्म कर ली है और वह इस श्रृंखला के प्रसारित होने को लेकर काफी उत्साहित हैं. ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ लेखक बिलाल सिद्दीकी के इसी नाम के उपन्यास का रूपांतरण है.

एक सूत्र के अनुसार, श्रृंखला की शूटिंग कुछ दिन पहले राजस्थान के मंडावा में खत्म हुई है. शाहरुख खान के बैनर के तले बन रही इस सीरीज का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था.

कीर्ति ने एक बयान में कहा, “राजस्थान एक ऐसी जगह है, जहां मैं बहुत बार जाती हूं. मेरे दादा-दादी कुलहरियों का बास नामक गांव में रहते हैं और मैं मूल रूप से राजस्थान की ही रहने वाली हूं. वहां शूटिंग करना हमेशा एक खास अनुभव होता है. हम मंडावा नामक एक खूबसूरत जगह में शूटिंग कर रहे थे. इस जगह की सुंदरता और सादगी बेजोड़ है.”

कीर्ति ने बताया कि वह इस शो में एक बलूची लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसका लुक उनके द्वारा निभाई गई अन्य भूमिकाओं से काफी अलग है.

शो का निर्देशन रिभु दासगुप्ता और निर्माण रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने किया है. यह पहली सीरिज है जिसके साथ शाहरुख खान ने डिजिटल की दुनिया में एंट्री की है. भले ही यह एंट्री किसी एक्टर के रूप में नहीेंं बल्कि एक निर्माता के रूप में है. लेकिन इसे शाहरुख का डिजिटल डेब्यू माना जा सकता है. क्योंकि 2017 में शाहरुख ने इस सीरीज के लिए नेटफिल्क्स से हाथ मिलाया था.

यह सीरीज एक राजनीतिक जासूसी थ्रिलर है, जिसमें आठ एपिसोड होंगे. भारतीय उपमहाद्वीप की पृष्ठभूमि पर आधारित यह बहुभाषी श्रृंखला एक जासूस कबीर आनंद की कहानी बयां करती है, जो पंचगनी में प्रोफेसर के रूप में अपने देश को बचाने और लंबे समय से खो चुके प्यार को याद करता है.

LEAVE A REPLY