Super League phase of the Syed Mushtaq Ali Trophy: Mumbai captain Ajinkya Rahane declared unfit. मुंबई टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग मैचों के लिए अनफिट घोषित कर दिए गए हैं.

सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग ले रही मुंबई की टीम को उस समय एक बड़ा झटका लगा, जब उसके कप्तान अजिंक्य रहाणे टूर्नामेंट के सुपर लीग मैचों के लिए अनफिट घोषित कर दिए गए. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई टीम के चयनकर्ता प्रमुख अजित अगरकर ने कहा कि रहाणे पूरे ग्रुप चरण से बाहर हो गए हैं और उन्हें आराम की जरूरत है.

मुंबई की टीम छह मैचों में से पांच मैच जीतकर टूर्नामेंट के ग्रुप-सी में शीर्ष पर है, हालांकि रहाणे ने इन मैचों में केवल 58 रन ही बनाए हैं. अगरकर ने कहा, ‘रहाणे ने ग्रुप स्टेज में खेला, लेकिन अब उनको रिकवरी के लिए आराम की जरूरत है. लीग फेज के दौरान भी वह चोट से जूझ रहे थे. जब हम थोड़ी मुश्किल में थे तो उन्होंने टीम के साथ बने रहने का फैसला लिया. लेकिन वह सुपर लीग के लिए वह 100 फीसदी फिट नहीं हैं.’

रहाणे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और अब राजस्थान की टीम भी उनकी फिटनेस पर नजर बनाए हुई है. राजस्थान को आईपीएल में अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 25 मार्च को खेलना है.

रहाणे की गैरमौजूदगी में आक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को मुंबई की कमान सौंपी गई है. वह शुक्रवार से इंदौर में होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण में टीम की कप्तानी करेंगे.

LEAVE A REPLY