बजट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने क्षेत्रीय संपर्क योजना ‘उड़ान’ के तहत 31 मार्च से 15 अप्रैल के बीच 10 नई उड़ानों की शुरुआत की घोषणा की है.

नई दिल्ली : बजट एयरलाइन स्पाइसजेट (SpiceJet) ने क्षेत्रीय संपर्क योजना ‘उड़ान’ के तहत 31 मार्च से 15 अप्रैल के बीच 10 नई उड़ानों की शुरुआत की घोषणा की है. एयरलाइन की तरफ से बयान जारी कर बताया कि 8 फ्लाइट का परिचालन ग्वालियर से देश के विभिन्न शहरों के बीच किया जाएगा. वहीं दो का परिचालन भोपाल-उदयपुर मार्ग पर किया जाएगा.

विस्तारा भी शुरू करेगी नई फ्लाइट
इसके अलावा एयरलाइन 31 मार्च से भोपाल से चेन्नई के बीच नई उड़ान सेवाओं की शुरुआत करेगी. भोपाल-चेन्नई-भोपाल मार्ग केंद्र की उड़ान योजना के अंतर्गत नहीं आता है. एयरलाइन ने बताया कि इन सभी उड़ानों की शुरुआत 4 मार्च से की जाएगी. इससे पहले विस्तारा एयरलाइन ने घोषणा की थी कि इस साल 3 अप्रैल से असम के डिब्रूगढ़ से पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के जरिये दिल्ली तक जाने वाली डेली फ्लाइट शुरू की जाएगी.

विस्तारा ने यह भी बताया कि इस फ्लाइट के लिए टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. बागडोगरा से डिब्रूगढ़ और डिब्रूगढ़ से बागडोगरा की फ्लाइट का टिकट 2399 रुपये में मिल रहा है. उसने बताया कि दिल्ली से डिब्रूगढ़ और डिब्रूगढ से दिल्ली जाने वाली उड़ान का टिकट 4999 रुपये में मिल रहा है. एयरलाइन ने कहा कि डिब्रूगढ़ से बागडोगरा जाने वाली फ्लाइट रोजाना दोपहर 12.25 पर रवाना होगी और 1.10 घंटे बाद 1.35 पर पहुंचेगी. वहीं फ्लाइट बागडोगरा से दोपहर दो बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी और दिल्ली में दोपहर साढ़े चार बजे पहुंचेगा.

LEAVE A REPLY