नेहा और बहन सोनू कक्कड़ के अलावा भाई टोनी कक्कड़ भी अपनी आवाज की वजह से फैंस के बीच काफी फेमस हैं.

नई दिल्ली: गायिका नेहा कक्कड़ ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर कई म्यूजिक कॉन्सर्ट में काम किया. उनका मानना है कि वे उनसे काफी प्रेरित हैं और सभी भाई-बहन एक-दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं. ‘इंडियन आइडल’ की जज रहीं नेहा इस महीने की शुरुआत में रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट ‘एमटीवी अनप्लग्ड एस 8’ के एक एपिसोड में नजर आईं थीं.

नेहा ने बताया कि म्यूजिक रियलिटी शो किसी की प्रतिभा को दिखाने का एक शानदार तरीका है. मेरे जैसा कोई जो एक छोटे शहर से आता है, उसे म्यूजिक रियलिटी शो में पूरा एक्सपोजर मिल जाता है. नेहा ने कहा कि यह बड़ा मंच बन जाता है, जिस पर दुनिया आपको देखती है. भारत में बड़ी संख्या में प्रतिभावान लोग हैं. टीवी शोज के जरिए दुनिया भारत की प्रतिभा को देख पाती है. वह शो में अपने भाई और बहन के साथ शामिल हुई थीं.

नेहा हाल ही में भाई टोनी द्वारा गाए एक गाने के वीडियो में नजर आईं थीं. उन्होंने कहा कि सोनू दीदी और टोनी भाई के साथ काम करना बेहद खास था. हमारे पास इस सीजन में एक पूरा एपिसोड है और सभी गाने टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखे गए हैं और एक गीत सोनू कक्कड़ द्वारा रचित है. वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं, इसलिए ये मेरे लिए खास हैं.

LEAVE A REPLY