Salman Khan ex bhabhi Malaika Arora spot in mother Salma Khan birthday party

यूं तो सलमान खान की भाभी रहीं मलाइका अरोड़ा खान का अरबाज खान से तलाक हो चुका है, लेकिन शुक्रवार रात जो बात कैमरे में कैद हुई है, उससे लगता है कि इस परिवार की एकता अभी भी बनी हुई है. मौका था मलाइका अरोड़ा खान की पूर्व सासू मां यानी अरबाज खान की मां सलमा खान के जन्मदिन का. मुंबई में शुक्रवार रात सलमा खान रखी गई थी. इस पार्टी में सलीम खान के परिवार के सारे लोगों निमंत्रण भेजा गया था. इस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियां तो शामिल नहीं हुए, लेकिन सलीम खान के परिवार के करीबी दोस्तों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया. सबसे दिलचस्प बात यह रही कि यह पार्टी सलमा खान की बहन अलविरा खान अग्निहोत्री के घर पर आयोजित हुई.

 
Salman Khan ex bhabhi Malaika Arora in mother Salma Khan birthday party

पार्टी में सबकी नजरें मलाइका अरोड़ा खान पर टिकी थी, क्योंकि वह अरबाज खान से तलाक के बाद भी खान परिवार की पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं.

  
Malaika Arora spot in EX mother in law Salma Khan birthday party

इस पार्टी में सलमान खान के सबसे अच्छे दोस्त संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी पहुंची. उनके साथ सलमान खान की बहन अलविरा खान अग्निहोत्री स्पॉट हुईं.

  
Salman Khan ex bhabhi Malaika Arora

अर्पिता ने इस पार्टी के दौरान उनके बेटे अहिल के साथ क्लिक की गई नानी सलमाल की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

Actor Salman Khan mother Salma Khan birthday party

अर्पिता खान ने इस फैमिली के हैप्पी मूवमेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

 
Salman Khan mother Salma Khan birthday party

 अर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, हमारे घर को एकजुट रखने वाली शक्ति को जन्मदिन मुबारक हो! (नोट: सभी तस्वीरें साभार: IANS और arpitakhansharma Verified इंस्टाग्राम पेज)

LEAVE A REPLY