महिला का धोखेबाज एक्स उससे फिर से बात करना चाहता था लेकिन महिला ने ऐसी शर्त रख दी कि उसका बॉयफ्रेंड सन्न रह गया.

सोशल मीडिया पर मैनचेस्टर की एक महिला की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. महिला का धोखेबाज एक्स उससे फिर से बात करना चाहता था लेकिन महिला ने बात करने के लिए एक अनोखी शर्त रख दी.

महिला का दावा है कि उसने अपने धोखेबाज एक्स से दोबारा से बात करने के लिए £100 मांगे.

टोनी ऑस्बॉर्न ने नाथन के साथ तीन साल पहले ब्रेक अप कर लिया था. महिला के मुताबिक, उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रिश्ता खत्म करने से पहले उसे धोखा दिया था.

मैनचेस्टर की 19 वर्षीय टोनी ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उसका एक्स उससे दोबारा बात करने के लिए गिड़गिड़ा रहा था.

उसने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. महिला ने पोस्ट का कैप्शन दिया, मैंने अपने एक्स को रिप्लाई करने के लिए £100 देने के लिए कहे और उसने वास्तव में पैसे भेज दिए.

पहले स्क्रीनशॉट में दिखता है कि नाथन महिला से बात करने के लिए गुजारिश कर रहा है- जो कुछ भी करना पड़े, करूंगा…

टोनी ने नाथन को जवाब दिया कि वह उससे तभी बात करेगी जब वह उसे £100 ट्रांसफर करेगा.

नाथन ने तुरंत जवाब दिया, ठीक है, बिल्कुल झूठ नहीं, मुझे अपना बैंक अकाउंट नंबर दो..

महिला ने अकाउंट नंबर भेजा और उसके बाद कहा कि तुम तो अब खामोश हो गए. एक्स ने तुरंत रिप्लाई किया- मैं भेज रहा हूं. इसके बाद टोनी के बैंक अकाउंट ऐप में £100 जमा होने का मैसेज आ गया.

टोनी की पोस्ट वायरल हो गई है और अब तक उस पर 23000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हालांकि, महिला ने इस पर सस्पेंस ही रखा कि पैसे लेने के बाद उसने नाथन से बात की या नहीं लेकिन टोनी ने यह क्लियर करना चाहा कि नाथन के लिए किसी भी तरह की सहानुभूति ना रखी जाए.

पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए टोनी ने लिखा, हर कोई यह बात जान ले कि इसी शख्स ने मुझे 3 साल पहले धोखा देकर छोड़ दिया था, तो ये उसकी क्षतिपूर्ति है…

इस पोस्ट के बाद कई लोग टोनी के मुरीद हो गए. कुछ लोगों ने कहा कि उसे ज्यादा पैसे मांगने चाहिए थे तो कुछ ने अपने बॉयफ्रेंड को टैग करते हुए कहा कि अगर मैं तुम्हारे साथ ऐसा करती तो अब तक करोड़पति हो चुकी होती.

LEAVE A REPLY