Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के साथ राजनीत‍ि में कदम रखने वाली हैं. इस खबर पर करीना कपूर का बयान सामने आया है.

Kareena Kapoor Khan बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मों के साथ राजनीत‍ि में कदम रखने वाली हैं. इस बात की चर्चा जोरों पर है. हाल ही में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भोपाल लोकसभा सीट जीतने के लिए करीना के चुनाव लड़ने का ऐलान कर द‍िया. लेकिन इस पूरे मामले पर करीना कपूर खान का बयान सामने आया है. एक्ट्रेस ने यह साफ कर द‍िया है कि उनका पूरा फोकस फिल्में हैं, राजनीत‍ि नहीं.

दरअसल, कांग्रेस पार्षदों का मानना है कि भोपाल में बीजेपी की पकड़ मजबूत है. कांग्रेस पार्षद गुड्डू चौहान और अनीस खान का मानना है, “युवाओं में करीना कपूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है और करीना युवाओं का वोट हासिल कर पाएंगी.” अनीस का कहना है, ” करीना क्योंकि पटौदी खानदान की बहू हैं इसलिए कांग्रेस को पुराने भोपाल में भी इसका फायदा मिलेगा. इसके अलावा महिला होने के नाते करीना महिलाओं के भी अच्छे खासे वोट लेने में कामयाब हो सकती हैं.”

प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस मामले की खबर मिलने पर करीना कपूर का कहना है, “मेरा फोकस बस फ‍िल्में हैं. मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है.”

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन द‍िनों बेबो अपने रेड‍ियो में ब‍िजी हैं. इसके बाद करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने फिल्म वीरे दी वेड‍िंग से वापसी की थी. फ‍िल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छा र‍िस्पांस मिला. लेकिन फिल्मों में ब‍िजी शेड्यूल पर करीना का कहना है कि मुझे अपने बेटे तैमूर को पूरा टाइम देना है. ऐसे में फिल्मों में पहले की तरह ब‍िजी नहीं रह सकती हूं.

LEAVE A REPLY