इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. यह फोन 29 जनवरी को लॉन्च होगा और इसकी कीमत लगभग 40 हजार रुपये होगी.

नई दिल्लीः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का सब ब्रांड हॉनर अपना नया स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही लॉन्च करेगा. हॉनर अपने इस स्मार्टफोन को पंच होल डिस्प्ले का नाम दे रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि 2019 का मोबाइल फोन को लेकर जो ट्रेन्ड होने वाला है वह पंच होल डिस्प्ले का ही रहेगा और हॉनर पहला फोन है जिसने इसकी शुरुआत की है. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. यह फोन 29 जनवरी को लॉन्च होगा और इसकी कीमत लगभग 40 हजार रुपये होगी. सूत्रों की तरफ से यह जानकारी दी गई. ऑनर का यह फोन अमेजन इंडिया पर मिलेगा. Honor ने Amazon पर एक डेडिकेटेड पेज पब्लिश किया है, जिसमें Honor View 20 की भारत में प्री-बुकिंग डेट्स कन्फर्म की गई हैं.

सस्ता हुआ Asus ZenFone Max Pro M1, यहां जानें नई कीमत

प्री बुकिंग में मिल सकता है फ्री इयर फोन
कंपनी इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराने वाले सभी कस्टमर्स को फ्री में Honor Sport BT इयरफोन दे रही है. यह ऑफर पाने के लिए अमेजन इंडिया पर Honor View 20 पर जाकर गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा. आपको बता दें कि यह गिफ्ट कार्ड कस्टमर के ई-मेल में जाएगा. ग्राहक इसे स्मार्टफोन की परचेजिंग के समय इस गिफ्ट कार्ड से इयरफोन खरीद सकते हैं. ग्राहकों यह ध्यान रखना होगा कि कस्टमर इस कार्ड का तभी यूज कर सकते हैं अगर वो उसी अकाउंट से खरीदारी करेंगे जिससे उन्होंने गिफ्ट खरीदा है.

गूगल, ऑनर स्मार्टफोन पर कर रही फुशिया ओएस का परीक्षण : रिपोर्ट

स्मार्टफोन में कई खास तकनीक का इस्तेमाल हुआ
इस स्मार्टफोन की घोषणा पिछले साल दिसंबर में हांगकांग में ऑनर के आटरेलॉजी आयोजन में की गई थी. इसमें नया फुल-व्यू डिस्प्ले है. कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में आठ ऐसी टेक्निक का इस्तेमाल किया गया है, जो दुनिया में पहली बार इस्तेमाल की गई हैं, जिसमें 1.4 जीबीपीएस कैट 21 मोडेम शामिल है. कंपनी ने दिसंबर में इस पर से पर्दा उठाते हुए कहा था कि इसमें दुनिया का पहला इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा डिजाइन है.

LEAVE A REPLY