उपचुनाव में लगे पोस्टरों में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो नहीं थी. जिस पर इमरती देवी भावुक हो गई.

/निवाड़ीः मध्य प्रदेश की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी पूरा जोर लगाती नजर आ रही है. आज पूर्व मंत्री इमरती देवी भी बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के पक्ष में प्रचार करने पृथ्वीपुर पहुंची. लेकिन मंच पर पहुंचते ही कुछ ऐसा हुआ जिससे इमरती देवी भावुक हो गई. दरअसल, पूरा मामला उनके नेता केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा हुआ था.

होर्डिंग पर नहीं थी सिंधिया की फोटो 
दरअसल, उपचुनाव में लगे पोस्टरों में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो नहीं थी. जिस पर इमरती देवी भावुक हो गई और उन्होंने कहा कि अगर होर्डिंग या पोस्टर पर उन्हें सिंधियाजी की फोटो नहीं दिखती तो उनका खून सूख जाता है. उन्होंने कहा कि सिंधिया जी हमारे नेता उनसे ही उन्हें प्रेरणा मिलती है.

 

कल तक लगवा दी जाएगी फोटोः इमरती देवी
प्रचार के दौरान जब इमरती देवी से सवाल किया गया कि होर्डिंग्स पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो नहीं है इस पर आप क्या कहना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ”पोस्टरों पर सिंधियाजी की फोटो न होने से हमारा खून सूखता है, क्योंकि पोस्टर पर सिंधिया की फोटो देखकर उनमें ऊर्जा आ जाती है. उन्होंने कहा कि वह कल तक पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो लगवा देगी.”

गुटबाजी से किया इनकार 
हालांकि इस पूर्व मंत्री इमरती देवी ने बीजेपी में किसी भी प्रकार की गुटबाजी से इनकार किया, उन्होंने कहा कि ”पोस्टर में भूलवश ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो नहीं लगाई गई होगी, लेकिन पार्टी में सब एकजुट हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार चल रही है. सिंधिया, शिवराज सभी पार्टी के नेता है. इस दौरान उन्होंने उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया.

सिंधिया की कट्टर समर्थक हैं इमरती देवी 
दरअसल, पूर्व मंत्री इमरती देवी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक है, सिंधिया जब बीजेपी में शामिल हुए थे, तब इमरती देवी भी कमलनाथ सरकार में मंत्री पद छोड़कर और विधायकी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गई थी. बाद में उन्हें शिवराज सरकार में मंत्री भी बनाया गया था. हालांकि उपचुनाव हारने की वजह से उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इमरती देवी ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रह चुकी हैं.

 

दरअसल, पृथ्वीपुर में प्रचार के लिए जो होर्डिंग्स लगाया गया था, उसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा से लेकर बीजेपी के सभी बड़े नेताओं की फोटो थी लेकिन सिंधिया की फोटो नहीं थी. बता दें कि पृथ्वीपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के पक्ष में बीजेपी के सभी नेता प्रचार में जुटे हैं.

LEAVE A REPLY