बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद आरजेडी ने कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा है कि देश में कांग्रेस की हालत क्या है यह सबको पता है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने की आरजेडी और कांग्रेस का गठबंधन टूटने से ज्यादा नुकसान आने वाले दिनों में कांग्रेस को ही होगा.

पटना बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद आरजेडी ने कांग्रेस पर हमला बोला है और कहा है कि देश में कांग्रेस की हालत क्या है यह सबको पता है. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस का गठबंधन टूटने से ज्यादा नुकसान आने वाले दिनों में कांग्रेस को ही होगा.

दरअसल, शुक्रवार को बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने ऐलान कर दिया कि कांग्रेस और आरजेडी का गठबंधन समाप्त हो गया है और 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

आरजेडी प्रवक्ता तिवारी ने कहा, ”भक्त चरण दास के प्रवचन से बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड को ही मदद पहुंच रहा है. राष्ट्रीय जनता दल लगातार कांग्रेस पार्टी का सम्मान करती रही और इसके बाद भी इस तरह का अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. उनको पहले इस बात की जानकारी ले लेनी चाहिए कि बिहार में कांग्रेस की हैसियत क्या है?”

वहीं दूसरी तरफ जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है और सवाल पूछा है कि जब कांग्रेस ने आरजेडी के साथ गठबंधन समाप्त करने का ऐलान कर दिया है तो आखिर कैसे उपचुनाव के बाद बिहार में तेजस्वी यादव सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं ?

साथ ही हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि वह आरजेडी से अलग होकर चुनाव इसी कारण से लड़ रही है ताकि एनडीए का वोट काट सके और इसका फायदा आरजेडी को मिले.

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा, ”क्या तेजस्वी यादव हवा में सरकार बना लेंगे जब कांग्रेस आरजेडी के साथ है ही नहीं ? आरजेडी और कांग्रेस के खेल को बिहार की जनता पूरी अच्छी तरीके से समझ रही है.”

LEAVE A REPLY