कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उनके साथ तस्वीरें लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी करने की खबरों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उनके साथ तस्वीरें लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी करने की खबरों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खबर है कि इस तस्वीर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) इतने व्यथित हो गए कि इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं.’

तस्वीर लेना गुनाह है तो मुझे भी सजा मिले: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे भी मिलनी चाहिए. इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर खराब करना सरकार को शोभा नहीं देता.’ आप भी देखिए प्रियंका गांधी का ये ट्वीट.

क्या था मामला?

दरअसल आगरा के एक थाने के मालखाने से नकदी चुराने के आरोपी की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत के बाद उसके परिजन से मिलने जाते समय प्रियंका को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार को रोक लिया गया था. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाई थी.

 

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस महासचिव के साथ महिला पुलिसकर्मियों द्वारा तस्वीर खिंचवाए जाने के मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और जरूरत पड़ने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ख्याति का बयान

उन्होंने बताया कि मध्य जोन की पुलिस उपायुक्त ख्याति गर्ग मौके पर थीं और वह जांच करेंगी कि क्या प्रियंका के साथ सेल्फी लेकर महिला पुलिसकर्मियों ने पुलिस सेवा संबंधी नियम-कायदों का उल्लंघन किया है. हालांकि ख्याति का कहना है कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है.

LEAVE A REPLY