देहरादून के कोतवाली नगर क्षेत्र में प्रधानमंत्री योजना के नाम पर कई लोगों से ठगी का मामला सामने आया है. कोतवाली नगर क्षेत्र के आढ़त बाजार इलाके में प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर लगे हुए थे जिनमें लोगों को पर्सनल लोन, होम लोन, आधार कार्ड लोन के आधार पर लोन दिया जा रहा था.

  • देहरादून,

    उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के कोतवाली नगर क्षेत्र में प्रधानमंत्री योजना के नाम पर कई लोगों से ठगी का मामला सामने आया है. कोतवाली नगर क्षेत्र के आढ़त बाजार इलाके में प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर लगे हुए थे जिनमें लोगों को पर्सनल लोन, होम लोन, आधार कार्ड लोन के आधार पर लोन दिया जा रहा था.

    पोस्टर से जब पुलिस को शक हुआ तो पता चला कि ये सारे फर्जी पोस्टर लगे हैं और इन पोस्टरों की आड़ में कई लोग ठगे जा चुके हैं. देहरादून के डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि राजधानी देहरादून के आढ़त बाजार क्षेत्र में पीएम योजना के नाम पर कई बैनर-पोस्टर लगे हुए थे.

    इसकी सूचना जब स्थानीय पुलिस को मिली तो मामले की जांच की गई जिस पर डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने संबंधित अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

    उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के नाम पर चलाई जा रही इस योजना में कई लोगों से ठगी हो सकती है. ऐसे मे अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में नगर कोतवाली में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अज्ञात व्यक्तियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY